Site icon Arjun Bhoomi

10 व 12 के छात्र छात्राओं का विदाई समारोह

सोरों रोड कासगंज स्थित एन. आर. सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल में कक्षा 10 व 12 के छात्र छात्राओं का विदाई समारोह के साथ-साथ केरियर गाइड लाइन का मार्गदर्शन भी किया गया। Date:-10/02/2024

एन. आर. सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल में 12वीं के छात्र-छात्राओं के लिए शनिवार को विदाई समारोह आयोजित किया गया। इसमें स्कूल प्रशासन की ओर से जूनियर छात्रों ने अपने सीनियरों को विदाई दी। कार्यक्रम का संचालन कुलदीप शर्मा जी, पी सिंह, कार्तिकेय, श्वेता, मोह प्रकाश और अभिषेकने किया। वहीं, स्कूल के कोऑर्डिनेटर एवं प्रिंसिपल एस. पी. राजपूत जी सहित अन्य अतिथि मौजूद रहे। इस दौरान विशाखा वर्मा ने मनोरंजक टाइटल देकर समारोह को यादगार बनाया।
छात्रा प्रमुख अनुष्का और छात्र प्रमुख प्रथम ने विद्यार्थी जीवन की मधुर स्मृतियों से टीचरों और अतिथियों का आभार प्रकट किया। प्रबन्धक डॉ विवेक कुमार राजपूत जी ने छात्रों को स्मृति चिन्ह और टाइटल दिए। डॉ अभिषेक उपाध्याय ने बच्चों को बारहवीं कक्षा के बाद मेडिकल तथा डॉक्टर जैसी सेवाओं के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया तथा 12वीं के बाद आने वाले विभिन्न कोर्सों के बारे में भी बताया। तथा क्लास टीचर मोह प्रकाश ने बच्चों को १२ कक्षा के बाद विज्ञान तथा तकनीकी के भविष्य में आने वाले अवसरों तथा विभिन्न कोर्सों के बारे में विस्तार से अवगत कराया।
इसमें प्रियंका साहू ने मेडीटेशन द्वारा लक्ष्य हासिल करने की अहम भूमिका का बखूबी उत्तर दिया।
समारोह में मधुर संगीत और आकर्षक नृत्य की प्रस्तुति भी दी गई। प्रबंधक डॉ विवेक कुमार राजपूत जी ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सफलता पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। छात्रा रूपम ने सभी का धन्यवाद किया। प्रधानाचार्य एस पी राजपूत जी ने पारितोषिक व मिष्ठान खिलाकर विदा किया, विद्यालय के प्रबंधक डॉ विवेक कुमार राजपूत जी ने उत्साहवर्धन किया।
कार्यक्रम की देखरेख में विद्यालय के शारीरिक शिक्षक कुलदीप शर्मा जी और पी सिंह जी का योगदान रहा ।
कार्यक्रम की मुख्य भूमिका में विद्यालय के कोऑर्डिनेटर पी० सिंह राजपूत और कंप्यूटर विभाग के प्रमुख शिक्षक भूपेंद्र कुमार जी एवं विद्यालय के हेड बॉय उमेश कुमार और हेड गर्ल आकांक्षा मौर्य जी रहे। कार्यक्रम में उपस्थित शिक्षक शिक्षिकाओं में अमित उपाध्याय, मोह प्रकाश, जवाहर सिंह, जतिन जोहरी, खुशबू तिवारी, अंकुर गौड, भावना, अनीता, राजीव, अनामिका, सुमन, रिचा, कायनात, अवधेश, कार्तिकेय, दीपक, चाहत, खुश्बू, अर्चना, ज्योत्सना सिंह, संगीता, ज्योति, साक्षी, सना, रिदा, पूनम, वीना, सपना,शिवानी, पूजा, साक्षी, प्रेरणा, पूजा, निकिता आदि उपस्थित रहे ।

Exit mobile version