Google search engine

OPPO A 59 5G ओप्पो ए59 5जी सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

देहरादून। अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्रांड, ओप्पो ने ओप्पो ए59 5जी लॉन्च किया है। यह सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन है जिसका मूल्य 14,999 रुपये से शुरू होगा। यह डिवाइस 25 दिसंबर, 2023 से ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेजॉन एवं अन्य रिटेल स्टोर्स पर मिलेगी। ओप्पो ए59 5जी दो वैरिएंट्स – 4जीबी और 6जीबी रैम में सिल्क गोल्ड और स्टैरी ब्लैक कलर में आएगा। ओप्पो ए59 5जी में चमकदार सिल्क-टेक्सचर्ड डिजाइन के साथ 90 हर्ट्ज की सनलाइट स्क्रीन है। इसमें 33 वॉट सुपरवूक फ्लैश चार्जिंग सिस्टम के साथ 5,000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी लगी है, जो पूरे दिन बिना लैग के शानदार परफॉर्मेंस सुनिश्चित करती है। ओप्पो ए59 5जी में 36-महीने की फ्लुएंसी प्रोटेक्शन और 300प्रतिशत अल्रा्ट वॉल्यूम मोड जैसी विशेषताएं हैं, जो इस मूल्य वर्ग में ए सीरीज में पहली बार दी गई हैं।
डिजाइन और डिस्प्ले ओप्पो ए59 5जी अपने स्लिम बॉडी डिजाइन के साथ काफी स्लीक है, और इसे हाथ में पकड़कर रखना बहुत आरामदायक है। इसके अलावा यह इसे प्रीमियम लुक भी देता है। इसमें 720 निट्स की ब्राइटनेस और 90 हर्ट्ज की सनलाइट स्क्रीन है, जो बहुत शानदार विजुअल अनुभव प्रदान करती है। इंस्टाग्राम, एक्स (ट्विटर) और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के उपयोग का सुगम अनुभव प्राप्त करने के लिए इसमें 96प्रतिशत एनटीएससी हाई कलर गेमट दिया गया है।
शक्तिशाली बैटरी और फ्लैश चार्जिंग ओप्पो ए59 5जी में 5,000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ 33 वॉट की सुपरवूक फ्लैश चार्जिंग दी गई है। इसमें एआई द्वारा पावर्ड इनोवेटिव ऑल-डे चार्जिंग प्रोटेक्शन यूजर के चार्जिंग पैटर्न के अनुरूप अनुकूलित होकर दिन के लिए सेगमेंटेड चार्जिंग प्लान बना लेता है। जब मोबाइल 80प्रतिशत चार्ज हो जाता है, तब यह चार्जिंग को रोक देता है, और जरूरत पड़ने पर फिर से चार्जिंग शुरू कर देता है। इस प्रकार बैटरी भी खराब होने से बचती है। इसके अलावा, इन्हेंस्ड नाइट चार्जिंग मोड में उपयोग के अनुमान के मुताबिक चार्जिंग अपने आप एडजस्ट हो जाती है, और यूजर को बैटरी की कोई फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ती। इसके अलावा, इस डिवाइस में सुपर पॉवर सेविंग मोड और नाइट मोड में अल्टीमेट स्टैंडबाय जैसी विशेषताएं भी हैं।
परफॉर्मेंस, फ्लुएंसी और एंड्योरेंस  ओप्पो ए59 में यूजर्स को 6जीबी रैम और 128जीबी रोम द्वारा पर्याप्त स्टोरेज और सुगम मल्टीटास्किंग की क्षमता मिलती है। इसमें लार्ज रैम एक्सपैंशन फीचर भी है, जिसके द्वारा ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस रैम को 6 जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 चिपसेट पर आधारित इस डिवाइस में 5जी मॉडेम को कम पॉवर की 7दउ चिप में इंटीग्रेट किया गया है। 2.2 गीगाहर्ट्ज की अधिकतम फ्रीक्वेंसी पर 2़6 सीपीयू आर्किटेक्चर द्वारा हल्के लोड में ऊर्जा की कम खपत होती है। माली-जी57 एमसी2 जीपीयू, 36-महीने के फ्लुएंसी प्रोटेक्शन और ओप्पो के स्वतंत्र रूप से विकसित कलरओएस डायनामिक कंप्यूटिंग इंजन के साथ यह स्मार्टफोन बहुत ही सुगम अनुभव प्रदान करता है।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड-19 के नए वेरिएंट को लेकर अलर्ट मोड में धामी सरकार

Sat Dec 23 , 2023
–सीएम धामी निरंतर कर रहे स्वास्थ्य सेवाओं और सुविधाओं की मानीटरिंग -स्वास्थ्य सचिव से लिया फीडबैक, तैयारियों को लेकर दिये कई अहम निर्देश Track all markets on TradingView देहरादून,  । देश में कोरोना-19 के नये वेरिएंट जेएन-1 को लेकर प्रदेश सरकार अलर्ट मोड़ पर है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने […]

You May Like

Topics