Google search engine

बिग ब्रेकिंग-चश्मदीद गवाह घायल सेवादार नन्हे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

बिग ब्रेकिंग-
भारामल मंदिर में हुए महंत श्रीहरिगिरि महाराज व सेवादार रूप सिंह बिष्ट के दोहरे हत्याकांड मामले में चश्मदीद गवाह घायल सेवादार नन्हे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत।

खटीमा (उधम सिंह नगर ) भारामल मंदिर दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह घायल सेवादार नन्हे की हुई संदिग्ध परिस्थितियों मौत।
दोहरे हत्याकांड के एक मात्र चश्मदीद था जीवित सेवादार नन्हे
भारामल मंदिर में हुए महंत श्रीहरिगिरि महाराज व सेवादार रूप सिंह बिष्ट के दोहरे हत्याकांड मामले में डीआईजी योगेंद्र रावत ने घटनास्थल का दौरा किया ।
खटीमा सुरई वन रेंज के अंतर्गत घने जंगलों के बीच स्थित एतिहासिक भारामल मंदिर के महंत बाबा हरि गिरि महाराज तथा एक सेवक की 5 जनवरी 2023 को हुए निर्मम हत्या के 20 दिन बाद भी दोषियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस मैन्युअल तथा टेक्निकल तरीके से दोषियों का पता लगाने व धरपकड़ हेतु तत्परता से जुटी हुई है।इस मामले में दिशा निर्देश देने हेतु कुमाऊं डीआईजी डाक्टर योगेन्द्र सिंह रावत खटीमा पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा दोहरे हत्याकांड मामले में जांच और तेज करने के आदेश दिए थे। इधर सेवादार की मौत के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है इधर सेवादार की मौत से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुरक्षित चलें कि घर पर कोई इंतजार कर रहा है।

Sat Feb 3 , 2024
सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत दी जा रही नसीहत। कालाढूंगी। सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत परिवहन विभाग के द्वारा जागरूकता अभियान चलाते हुए वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के नियम एवं जानकारी दी जा रही है।संभागीय परिवहन अधिकारी एवं सह संभागीय परिवहन अधिकारी के निर्देशन में गुरुवार को एसआई […]

You May Like

Topics