Google search engine

भारत का पहला मल्टी एसेट फंड

प्रोडक्ट लॉन्च के मौके पर, बजाज फिनसर्व एएमसी के सीईओ, गणेश मोहन ने कहा कि बजाज फिनसर्व मल्टी एसेट एलोकेशन फंड निवेशकों को एक ही निवेश के ज़रिये कई परिसंपत्ति वर्गों तक पहुंचने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। यह भारत का पहला मल्टी एसेट फंड है जो लाभांश देने वाली रणनीति प्रदान करता है। इस रणनीति का उद्देश्य निवेशकों को स्थिरता देना और उनका विकास करना है। फंड के परिसंपत्ति आवंटन संबंधी निर्णय के लिए आर्थिक कारकों के व्यापक मूल्यांकन, मूल्यांकन मेट्रिक्स और निवेशक व्यवहार जिम्मेदार होते हैं। निवेश के लिए हमारे पास एक सोच है, जो बाजार से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए सूचना, मात्रा और व्यवहारिकता के मामले में बढ़त हासिल करने पर केंद्रित है। हमारा उद्देश्य एक सर्वांगीण पोर्टफोलियो पेश करना है जो विभिन्न बाजार परिदृश्यों में नेविगेट कर सके और लगातार रिटर्न दे सके।
बजाज फिनसर्व एएमसी के सीआईओ (चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर) निमेश चंदन ने फंड की निवेश रणनीति के बारे में बताते हुए कहा कि हम व्यापक आर्थिक कारकों, वैल्यूएशन मेट्रिक्स और निवेशक व्यवहार पर विचार करते हुए परिसंपत्ति आवंटन के लिए एक अनुशासित दृष्टिकोण में विश्वास करते हैं। वर्तमान परिदृश्य में हमारा ध्यान लाभांश देने वाले निवेश पर है। इसमें अस्थिरता के प्रभाव को कम करने और उन निवेशकों के लिए अधिकतम रिटर्न की क्षमता है। जो निवेशक उचित रिटर्न, पेशेवर परिसंपत्ति आवंटन और शुद्ध इक्विटी फंड की तुलना में कम अस्थिरता के साथ हर मौसम में निवेश का अवसर चाहते हैं, वे बजाज फिनसर्व मल्टी एसेट एलोकेशन फंड पर विचार कर सकते हैं।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केदारनाथ, गंगोत्री व यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने के साथ ही चारधाम यात्रा शुरु

Fri May 10 , 2024
Post Views: 94 कपाट खुलने के मौके पर केदारनाथ धाम। —————————— देहरादून, । विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ, गंगोत्री व यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने के साथ चारधाम यात्रा का श्रीगणेश हो गया है। आज विधि-विधान से सुबह सात बजे पहले केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शन के लिए खोले गए। […]

You May Like

Topics