Google search engine

एक घर ऐसा जहाँ बरसात के दिनों में रात गुजारने तक की जगह नही

केलाखेड़ा। एक घर ऐसा जो काफी जर्जर हो चुका हैं। बारिश के दिनों में इनकी छतों से पानी टपकता है, जिससे परिवार के सदस्यों को घर मे बैठने तक की जगह नही होती है।
पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से परिवार के लोगो का और ज्यादा बुरा हाल है। । माँ ओर उनके बच्चें जैसे-तैसे समय गुजार रहे हैं।
जी हाँ हम बात कर रहे हैं केलाखेड़ा नगर के वार्ड 1निवासी सविता शर्मा की जिनके पति की 10 माह पूर्व घर की छत का प्लास्टर उनके ऊपर गिर जाने से मृत्यु हो गई थी, उस समय कई समाजसेवी व सत्ता पक्ष के नेताओ ने सविता की मदद करने का भरोसा दिलाया था इनके भरोसे से तीन बच्चे व उनकी माँ को आस थी कि उनके सर पर एक बेहतर छत का तो इंतजाम हो जाएगा परंतु जैसे जैसे समय गुजरता गया नेता भी अपना वादा भूलते गये,परिवार मदद की आस में रहा। बच्चो को क्या पता था की जब पिता का साया सर से उठ जाता है तो कोई सहारा नही बनता। अब जब बरसात हुई तो उनके घर मे हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा था और बच्चो की आंखों के आँसू उनकी स्थिति को बयां कर रहे थे लग रहा था की मानो जैसे कोई आयेगा उनकी मदद करेगा परंतु ऐसा संभव नही था। घर की दीवारों में पड़ी दरारें व छत से टपकता पानी की बूंदे बता रही हैं कैसे ये लोग रात गुजारते होंगे।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने गत दिवस आई अतिवृष्टि से हुए जलभराव क्षेत्र चकरपुर, अमाऊं, खटीमा बाजार, रेलवे क्रासिंग, आवास विकास, पकड़िया आदि क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण करा

Tue Jul 9 , 2024
Post Views: 42 खटीमा,  सूबे के मा0 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गत दिवस आई अतिवृष्टि से हुए जलभराव क्षेत्र चकरपुर, अमाऊं, खटीमा बाजार, रेलवे क्रासिंग, आवास विकास, पकड़िया आदि क्षेत्रों का आज मंगलवार स्थलीय निरीक्षण कर हुए हानि का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रभावित लोगों से वार्ता […]

You May Like

Topics