Google search engine

मंदिर पुजारी समेत एक अन्य भक्त की निर्मम हत्या

अर्जुन भूमि समाचार नीरज कश्यप

खटीमा । सुरई रेंज के बीहड़ जंगल में स्थित भारमल बाबा मंदिर में नकाबपोश बदमाशों ने मंदिर के पुजारी समेत तीन लोगों को लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर मंदिर पुजारी समेत एक अन्य भक्त की निर्मम हत्या कर दी। जबकि एक भक्त गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना के बाद छेत्र में शोक की लहर दौड़ गई लोगों का हुजूम मंदिर परिसर पहुंच हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने मंदिर परिसर में घुसकर मंदिर के मुख्य पुजारी महंत हरी गिरी महाराज व उनके शिष्य रूप सिंह पर लाठी डंडों एवं अन्य हथियार से हमला कर दिया हमले की आवाज सुनकर एक अन्य भक्त नन्हे भी वहां पहुंचा तो उस पर भी हमला कर दिया जिसका इलाज खटीमा स्थित उप जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।हमले में घायल महंत हरी गिरी एवं रूप सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार नकाबपोश बदमाशों ने इस निर्मम हत्या को अंजाम देने के बाद मंदिर परिसर में लगे दान पात्रों को भी तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए लूट ले गए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकार वीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है फोरेंसिक एक्सपर्ट एवं डॉग स्क्वाड को भी लगाया गया है साथ ही कई टीमें गठित कर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त भारामल मंदिर में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी विशेष लगाव है उन्होंने मंदिर परिषद के सौंदर्य करण के लिए लाखों रुपए खर्च किए हैं गत वर्ष 25 से लेकर 28 दिसंबर तक चलने वाले मेले में भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वयं भारमल बाबा के दर्शन कर वहां पहुंचने वाले भक्तों को अपने हाथ से प्रसाद का वितरण किया और यहां अपनी सेवा दी थी इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई और मंदिर परिसर में लोगों का हुजूम उमड पड़ा।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री सीमेंट ने मास्टर ब्राण्ड ‘बांगुर’ के साथ अपने ब्राण्ड को दी नई पहचान

Fri Jan 5 , 2024
Post Views: 132 देहरादून। भारत के सबसे बड़े सीमेंट निर्माताओं में से एक श्री सीमेंट लिमिटेड ने अपनी कॉर्पाेरेट ब्राण्ड पहचान में बड़ा बदलाव लाते हुए मल्टीपल ब्राण्ड पेशकश ‘बांगुर’ को मास्टर ब्राण्ड के रूप में लॉन्च किया है। बांगुर के रूप में ब्राण्ड की नई पहचान उपभोक्ताओं की ज़रूरतों […]

You May Like

Topics