Google search engine

श्री सीमेंट ने मास्टर ब्राण्ड ‘बांगुर’ के साथ अपने ब्राण्ड को दी नई पहचान

2

देहरादून। भारत के सबसे बड़े सीमेंट निर्माताओं में से एक श्री सीमेंट लिमिटेड ने अपनी कॉर्पाेरेट ब्राण्ड पहचान में बड़ा बदलाव लाते हुए मल्टीपल ब्राण्ड पेशकश ‘बांगुर’ को मास्टर ब्राण्ड के रूप में लॉन्च किया है। बांगुर के रूप में ब्राण्ड की नई पहचान उपभोक्ताओं की ज़रूरतों एवं राष्ट्र की महत्वाकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए ‘बिल्ड स्मार्ट’ के मूल दृष्टिकोण पर आधारित है।
बांगुर मास्टर ब्राण्ड का अनावरण जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के साथ एक नए विज्ञापन के साथ किया गया, जिन्हें कंपनी ने अपना ब्राण्ड अम्बेसडर बनाया है।
इस अवसर पर नीरज अखोरी, मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री सीमेंट लिमिटेड ने कहा कि मास्टर ब्राण्ड के रूप में ‘बांगुर’ का लॉन्च उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों एवं बढ़ती महत्वाकांक्षाओं पर खरा उतरने की हमारी योजनाओं के अनुरूप है। इस कदम के साथ हम ‘बांगुर’ को कंपनी के मुख्य ब्राण्ड के रूप में स्थापित करना चाहते हैं और ब्राण्ड को नई एवं स्पष्ट पहचान देना चाहते हैं। इस मेकओवर के द्वारा हमने उपभोक्ताओं के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और उन्हें अपने विशिष्ट उत्पादां के साथ अनूठा अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य रखा है।
ब्राण्ड की नई पहचान का लॉन्च नई दिल्ली में एक भव्य समारोह के दौरान किया गया। इस समारोह में 8000 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें स्टॉकिस्ट, डीलर, रीटेलर और अन्य चौनल पार्टनर्स शामिल थे।
इस अवसर पर किए गए लॉन्च हैंः
नया लोगो और आधुनिक विज़ुअल पहचानः बांगुर सीमेंट का नया ब्राण्ड लोगो आधुनिक डिज़ाइनों एवं नए दृष्टिकोण के साथ ब्राण्ड के विकास का प्रतीक है।
नई प्रोडक्ट रेंज का लॉन्चः कंपनी के आधुनिक प्रोडक्ट्स उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों के अनुसार इनोवेशन को दर्शाते हैं।
बांगुर मैग्ना का लॉन्चः विशिष्ट पैक के साथ शानदार प्रोडक्ट की प्रीमियम पेशकश।
नए विज्ञापन का लॉन्चः श्री सनी देओल के साथ लॉन्च किया गया नया विज्ञापन टीवी, डिजिटल, आउटडोर, प्रिंट एवं रीटेल पर प्रसारित किया जाएगा।
स्थायी पहलों की पुनःपुष्टिः स्थायी एवं पर्यावरण अनुकूल प्रथाओं के लिए नवीकृत प्रतिबद्धता जो पर्यावरण के प्रति कंपनी की ज़िम्मेदारी को दर्शाती है।
डिजिटल स्केल-अपः कॉन्ट्रैक्टर्स, इंजीनियरों, मजदूरों और डीलरों के साथ इन्फ्लुएंसर प्रोग्राम्स पर फोकस।
श्री सीमेंट ब्राण्ड की नई पहचान इनोवेशन, गुणवत्ता एवं उपभोक्ताओं के संतोष के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता की अभिव्यक्ति करती है। कंपनी की नई ब्राण्ड पहचान मास्टर ब्राण्ड ‘बांगुर’ के तहत सभी क्षेत्रों में सीमेंट के सभी वेरिएन्ट्स जैसे ओपीसी, पीपीसी और पीएससी बचने के कंपनी के इरादे की पुष्टि करता है।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

2 thoughts on “श्री सीमेंट ने मास्टर ब्राण्ड ‘बांगुर’ के साथ अपने ब्राण्ड को दी नई पहचान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

असम में स्थायी शांति और सर्वांगीण विकास के सपने को पूरा करने की दिशा में यह एक महत्त्वपूर्ण कदम है: अमित शाह

Fri Jan 5 , 2024
Post Views: 27 40 साल पुराने उग्रवादी संगठन  उल्फा   ने डाले हथियार Track all markets on TradingView देहरादून। असम में शांति व्यवस्था कायम करने के प्रयास में एक बड़ी कामयाबी मिली है। असम में 40 साल में पहली बार सशस्त्र उग्रवादी संगठन उल्फा ने भारत और असम सरकार के […]

You May Like

Topics