Google search engine

प्रशासनिक अधिकारियों एवं विभागीय कर्मचारियों से दबाव बनाकर अनैतिक कार्य करवाना चाहते हैं,

देहरादून देहरादून आज पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी से विधानसभा कक्षा में मुलाकात कर पत्र सोपा।
सोफे गए पत्र में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला  ने बताया कि किच्छा से निर्वाचित विधायक तिलकराज बेहड़ क्षेत्र में प्रशासनिक अधिकारियों एवं विभागीय कर्मचारियों से दबाव बनाकर अनैतिक कार्य करवाना चाहते हैं, जब किसी कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार अधिकारी द्वारा ऐसा करने से मना किया जाता है तो उस पर अनर्गल आरोप लगाते हैं कि तुम सत्ता के दबाव में मेरा काम नहीं कर रहे हो तथा मैं सदन में अपने अपमान का आरोप लगकर तुम्हें हटवा दूंगा, इस कारण सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी परेशान हैं।
गत विधानसभा सत्र में उनके द्वारा तत्कालीन किच्छा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पर झूठा आरोप लगाकर कि उसने उनका अपमान किया उनका तबादला करवा दिया, इसी प्रकार गन्ना पेराई सत्र में उन्होंने चीनी मिल अधिकारियों पर झूठा आरोप लगाया प्रदेश के गन्ना मंत्री एवं मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तथा उसके बाद उन्ही अधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया। विद्युत चोरी पकड़ने पर विद्युत वितरण खण्ड किच्छा अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता को कहा कि उसे छोड़ दें, कार्रवाई न करें, जब अधिकारियों ने नहीं माना तो कहा कि विधानसभा सत्र में मैं विशेषाधिकार लाकर तुम पर कार्रवाई करवाऊंगा, आए दिन खनन में लिप्त माफिया पर कार्रवाई होने पर परगनाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी व अन्य विभागीय अधिकारियों को व्हाट्सएप कॉल करके छोड़ने के लिए कहते हैं, यदि अधिकारी उनकी बात नहीं मानता तो विशेषाधिकार की धमकी देते हैं।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने विधानसभा अध्यक्ष से अनुरोध करते हुए कहा कि सदन की कार्रवाई के दौरान अपनी वरिष्ठता, अपनी बीमारी आदि का हवाला देकर भावुक शब्दों में अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर झूठा अपमान या बात ना मानने के आरोप की जांच कराने के बाद ही कार्रवाई हो ताकि अधिकारियों, कर्मचारियों का पक्ष सामने आ सके व उनके साथ भी अन्याय ना हो।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश में संवैधानिक रूप से अपने-अपने धर्म को मानने की सभी को छूट

Wed Feb 7 , 2024
Post Views: 25 यू सीसी विधेयक केवल उत्तराखंड राज्य विधानसभा से पारित किया जाना देश के संविधान में सभी धर्म को दी गई आजादी पर चोट करने जैसा होगा यह बात कांग्रेस के जिला सचिव श्री एन यू खान अपने एक बयान में कहीं श्री खान ने कहा के जब […]

You May Like

Topics