Google search engine

कैलाश मठ के छात्रों को 23 फ़रवरी को प्रधानमंत्री करेंगे पुरुस्कृत

कासगंज/बनारस
तीर्थ नगरी सोरो जी के प्रमुख श्री वाराहा मंदिर के बनारस स्थित कैलाश मठ मे छात्रों को निःशुल्क शिक्षा दी जाति है इसी के परिणाम स्वरूप यहाँ पर शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्र आज देश मे उच्च पदों पर है लेकिन वह यहाँ के संस्कार नहीं भूले है।
माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के निर्देशन में श्री काशी विश्वनाथ प्रांगण में सांसद संस्कृत प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें महामंडलेश्वर स्वामी आशुतोषानंद गिरि जी महाराज के संरक्षण में चल रहे “कैलाश मठ गुरुकुल'” के चार छात्रों ने स्थान प्राप्त किया, इन सभी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। विशेषतः नवरत्न जी को 23 तारीख को बीएचयू में माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी अपने हाथों से पुरस्कृत करेंगे उक्त सभी वार्ता की जानकारी आज गुरुकुल के आचार्य डॉ.जितेंद्र तिवारी एवं स्वामी राघवानंद जी ने बताया हमारे गुरुकुल के बच्चों की यह उपलब्धि हम सब काशी वासियों के लिए अत्यंत प्रशंसनीय है। हम अपने सभी विद्यार्थियों के लिए उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सत्ता के सहारे कर्मचारी हित साधेगें कर्मचारी समस्याओं पर सरकार की एक कड़ी के रूप में काम करेंगे**हरिकिशोर तिवारी

Thu Feb 22 , 2024
Post Views: 77 कार्मिकों संगठनो और नेताओं ने भाजपा ज्वाइन करने पर दी बधाई Track all markets on TradingView लखनऊ । पुरानी पेंशन बहाली के लिए सपा का दामन थामने वाले राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष इं. हरिकिशोर तिवारी ने आज भाजपा मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंन्द्र चौधरी, […]

You May Like

Topics