Google search engine

एटा मे कमल खिलाना है राजू भैया को चुनाव जिता ना है- केशव मौर्या

राजू भैया प्रदेश के लोकप्रिय नेता – उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
कासगंज
लोकसभा क्षेत्र एटा स्थित मेला ग्राउंड, अमापुर कासगंज में भाजपा प्रत्याशी श्री राजवीर सिंह जी के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया।
गरीब, युवा, किसान, मजदूर और महिला शक्ति को सशक्त बनाने के लिए हम सभी को एक साथ एक रथ पर चढ़ना होगा और ये विकास रथ ही मोदी की गारंटी है। इसीलिए आप सभी को कमल का बटन दबाना है, ताकि हम फिर से मोदी जी को प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बना सकें और सारे अधूरे काम पूरे कर सके।
कासगंज में बीजेपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को 2 बजकर 10 मिनट पर कासगंज जनपद पहुंचे। जहां डिप्टी सीएम ने कासगंज के सिढपुरा ब्लॉक में बीजपी प्रत्याशी राजवीर सिंह के लिए एक जनसभा की। जनसभा में डिप्टी सीएम ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला,और यूपी में बीजेपी 400 पार का नारा दिया।

सिढ़पुरा के अमांपुर रोड स्थित महारानी इंटर कॉलेज के समीप मेला ग्राउंड में एटा कासगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजवीर सिंह राजू भैया के समर्थन में आयोजित जनसभा को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में मोदी की हवा थी, वर्ष 2019 में मोदी की आंधी थी और अब वर्ष 2024 में मोदी का तूफान है।

इसके सामने विपक्ष और इंडी गठबंधन टिकने वाला नहीं। वर्ष 2019 में सभी विपक्षी दल एक हो गए। वो इसलिए कि मोदी को गद्दी से हटाओ। अरे मोदी पिछड़ी जाति के हैं, इसलिए इन्हें पीछे हटाओ, उन्होंने देश के लिए त्याग किया है इसलिए हटाओ, वे देश भक्त हैं इसमें उनका क्या अपराध है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस बताए क्या किया देश के लिए। भारत का एक हिस्सा पाकिस्तान के पास है। धारा 370 कांग्रेस की देन रही।

पाकिस्तान में आतंकवादियों की फैक्ट्री लगाकर भारत पर हमले कराना कांग्रेस की देन रही। देश का बंटवारा कांग्रेस ने कराया। आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पूछे गए प्रश्न के उत्तर में डिप्टी सीएम ने कहा कि यह वक्त कुछ लोगों के नाराजगी का नहीं है। वे अपनी नाराजगी दूर कर अभी भाजपा के अपने परिवार में मजबूती दें। नाराजगी का कोई सवाल ही नहीं उठता।

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र से एक ऐतिहासिक जीत राजवीर सिंह को दिलाएं और पूरे देश में संदेश दे दें कि एटा-कासगंज की जनता किस तरह भाजपा के साथ है। इस मोके पर लोकप्रिय सांसद राजवीर सिंह राजू भैया, जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह, लोक सभा संयोजक प्रतेंद्र पाल सिंह, सह संयोजक ज्ञान प्रकाश तिवारी, जिला प्रभारी पूनम बजाज, जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी, जिला प्रवासी हर्षवर्धन आर्य, विधायक अमांपुर हरिओम वर्मा, सदर विधायक देवेंद्र राजपूत, एटा विधायक विपन वर्मा डेविड, मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी, एमएलसी रजनीकांत माहेश्वरी, एमएलसी आशीष यादव, पूर्व सांसद देवेंद्र सिंह यादव, पूर्व विधायक ममतेश शाक्य, पूर्व विधायक रज्जनपाल सिंह चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष रतनेश कश्यप, अध्यक्ष प्रतिनिधि बॉबी कश्यप, आराम सिंह शाक्य, लटूरी सिंह, संतोष, वीरेंद्र, किसा मोर्चा के जिलाध्यक्ष डीएस लोधी, शम्मी कपूर, सत्येंद्र कश्यप, श्यौराज सिंह, नवल कुलश्रेष्ठ, नीरज मिश्रा, महेंद्र बघेल मौजूद रहे।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भीमताल क्षेत्र के अंतर्गत सड़को पर हो रहे डामरीकरण की गुणवत्ता सही करे अधिकारी -विधायक कैड़ा

Fri Apr 26 , 2024
Post Views: 44 विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा भीमताल क्षेत्र के अंतर्गत स्यूड़ा से कौन्ता- पटरानी- हरीशताल- मोटर मार्ग,काठगोदाम से लुगड खनश्यू, कसियालेख से बूढ़ी बना, कसियालेख से परबड़ा, भीड़ापानी से महतोली नाई, मुक्तेस्वर से शीतला मोटर मार्ग,पतलोट से पस्या, छिड़ाखान से अधोड़ा मिडार, कालापातल से सलियाकोट सहित एक […]

You May Like

Topics