Google search engine

शराब पीने के बाद पुलिस स्टेशन में हंगामा, इंचार्ज सहित चार संस्पेंड

उधमसिंहनगर, । जसपुर कोतवाली के पतरामपुर पुलिस स्टेशन की बैरक में बाहरी लोगों को बुलाकर शराब पार्टी करने के बाद शराब के नशे में लोगों से उलझना और धक्का मुक्की करने के मामले में एसएसपी ने कड़ा संज्ञान लिया है। एसएसपी ने शराब के नशे में पाए गए एक सिपाही सचिन कुमार और उसके साथ शराब पीने के बाद मौके से भागे दूसरे सिपाही सुभाष चौधरी और हंगामे में बीच बचाव नहीं करने पर निगरानी मुंशी अनिल को सस्पेंड किया गया है। इसके अलावा तीन दिन से पुलिस स्टेशन नहीं जा रहे इंचार्ज संदीप शर्मा को भी सस्पेंड किया गया है।
एसएसपी ने बताया कि सचिन का मेडिकल कराया गया और वह शराब के नशे में पाया गया था। बताया कि सचिन ने चार बाहरी लोगों के साथ बाजपुर कोतवाली में सम्मन तामिल की ड्यूटी में तैनात सुभाष को शराब पार्टी में बुलाया था। पुलिस स्टेशन इंचार्ज तीन दिन से रुद्रपुर में चल रही ट्रेनिंग में था और ट्रेनिंग के बाद वापस  जाने के बजाय रुद्रपुर में रुक रहा था। इसके लिए उसने सीओ, एएसपी और एसएसपी से अनुमति नहीं ली थी। बताया कि एक गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के व्यक्ति को कांस्टेबल अनिल और सचिन पुलिस स्टेशन ले कर आए थे। जब संभ्रांत लोग आए तो उनके साथ सचिन ने बदसलूकी की थी और सुभाष ने उसका साथ दिया। अनिल ने मौके पर बीच बचाव नहीं किया। बताया कि अगर पब्लिक के लोग प्रार्थना पत्र देते हैं तो एफआईआर करेंगे। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एटीएम बदलकर पैसे निकालने वाले गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

Fri May 10 , 2024
Post Views: 120 उधमसिंहनगर, । मदद करने के नाम पर एटीएम को बदलकर पैसे निकालने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से विभिन्न बैंकों 215 एटीएम, एक तमंचा मय कारतूस व एक चाकू भी बरामद किया गया […]

You May Like

Topics