Google search engine

प्रशासन ने किया ढेला नदी का निरीक्षण : अब्दुल कादिर

काशीपुर: नगर निगम काशीपुर के पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते ढेला नदी का जलस्तर बढ़ रहा है जिससे वहां बने मकानों पर खतरा मंडरा रहा है सिंचाई विभाग द्वारा सीसी ब्लॉक का कार्य नदी में कराया जा रहा था परंतु नदी में पानी आने के कारण सभी ब्लॉक मिट्टी में धस गए हैं तथा नदी ने फिर से इस स्थान पर कटाव शुरू कर दिया है इस संबंध में पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर के अनुरोध पर उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह जी ने तहसीलदार काशीपुर व सिंचाई विभाग के जे ई,एस डी ओ वह पटवारी के साथ स्तरीय निरीक्षण कर कटाव वाले स्थान पर पत्थर की पिचिंग लगवाने के लिए निर्देशित किया !

अब्दुल कादिर का कहना है कि सरकार इस और कुछ ध्यान नहीं दे रही है तथा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी कुंभकरण की नींद सोए हुए हैं ! पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर की उत्तराखंड सरकार से मांग है कि शासन में पड़े लगभग 2 करोड़ 36 लख रुपए के प्रस्ताव को स्वीकृति देकर धनराशि उपलब्ध कराने का कष्ट करें ताकि नदी से कटाव हो रहे आबादी वाले क्षेत्र को बचाया जा सके!
यदि समय रहते सुरक्षात्मक कार्य नहीं किए गए तो बड़े जान माल का नुकसान उठाना पड़ेगा !

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक घर ऐसा जहाँ बरसात के दिनों में रात गुजारने तक की जगह नही

Tue Jul 9 , 2024
Post Views: 106 केलाखेड़ा। एक घर ऐसा जो काफी जर्जर हो चुका हैं। बारिश के दिनों में इनकी छतों से पानी टपकता है, जिससे परिवार के सदस्यों को घर मे बैठने तक की जगह नही होती है। पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से परिवार के […]

You May Like

Topics