Google search engine

पूर्णानंद घाट पर महिला गंगा आरती में शहीद जवानों को समर्पित की गंगा आरती

आंखों में आंसू लिए गंगा आरती में शामिल हुए लोग, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट के तत्वाधान में गंग सबलाओं द्वारा की जा रही विश्व की प्रथम महिला गंगा आरती में पूर्णानंद घाट जानकी पुल में महिलाओं ने पूजन-अर्चना किया। गंगा आरती में महिलाओं द्वारा गंगा तट पर होने वाली विश्वप्रसिद्ध गंगा आरती में जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को आतंकी हमले में पांच जवानों की शहादत में शहीद हुए जवानों को समर्पित की। नम आंखों से आयोजकों ने आज गंगा आरती कर मां गंगा से शहीदों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
इस घटना से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। इसका नजारा पूर्णानंद घाट जानकी पुल के गंगा घाट पर भी देखने को मिला। यहां नियमित तौर से होने वाली महिलाओं गंगा आरती को सैनिकों के नाम समर्पित किया गया। इस दौरान आंखों में आंसू लिए लोग आरती में शामिल हुए।
ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट के अध्यक्ष हरिओम शर्मा ज्ञानी जी ने कहा कि ने कहा कि हमारे जांबाज सैनिकों पर जिस तरह से आतंकियों ने कायरता पूर्ण हरकत को अंजाम दिया है वो बेहद शर्मनाक है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी मांग है कि मोदी जी पाकिस्तान के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करें।
महिला गंगा आरती में मुख्य रूप से ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट अध्यक्ष हरिओम शर्मा ज्ञानी जी, ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष विशाल भट्ट, डॉ. ज्योति शर्मा, आंनन्द गुप्ता, अरुण खोसला, मनीष खोसला, एमपी गुप्ता, आशा ढंग, गायत्री देवी, वंदना, प्रमिला, गंगा दास आदि उपस्थित रहे।
Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

OPPO A 59 5G ओप्पो ए59 5जी सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

Sat Dec 23 , 2023
Post Views: 66 देहरादून। अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्रांड, ओप्पो ने ओप्पो ए59 5जी लॉन्च किया है। यह सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन है जिसका मूल्य 14,999 रुपये से शुरू होगा। यह डिवाइस 25 दिसंबर, 2023 से ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेजॉन एवं अन्य रिटेल स्टोर्स पर मिलेगी। ओप्पो ए59 5जी दो […]

You May Like

Topics