Google search engine

केएफसी इंडिया ने पेश किया ऑल न्यू केएफसी लंच स्पेशल्स

देहरादून। क्या आप आज लंच के लिए कुछ अलग चाहते हैं या फिर आप लंच मिस करते हो क्योंकि बहुत सारा काम है या फिर आज आपके लंच में फिर से वही एक सा खाना आया है तो अब आपके लंच को और ज्यादा स्वादिष्ट बनाने के लिए केएफसी लेकर आया है केएफसी लंच स्पेशल्स। नए साल 2024 में केएफसी लाया है, लंच स्पेशल्स, और लंच स्पेशल्स में मिलेगी केएफसी फेवरीट्स के साथ स्वादिष्ट मील्स की श्रृंखला केवल 149 रु. में।
लंच टाईम आते-आते भूख जोर पकड़ने लगती है, तो इस समय लोगों को मिलेंगे लाँगर बर्गर, रोल्स, या राईस बाउल्ज के साथ हॉट एंड क्रिस्पी चिकन, पेरी पेरी चिकन स्ट्रिप्स, या फ्राईज और रिफ्रेशिंग बेवरेज। वेजिटेरियन हों या नॉन वेजिटेरियन, यहाँ पर सभी के लिए मील्स के ढेरों विकल्प हैं। केएफसी लंच स्पेशल्स सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक केएफसी के सभी रेस्टोरेंट्स में उपलब्ध रहेगा। तो आप केवल 149 रु. के शुरुआती मूल्य में क्रिस्पी, क्रंची, और स्वादिष्ट लंच टाईम की तैयारी कर लीजिए।
केएफसी पर हर चीज की तरह लंच स्पेशल्स भी केएफसी के 5 गुणा सुरक्षा प्रॉमिस सैनिटाइजेशन, स्क्रीनिंग, सोशल डिस्टेंसिंग, वैक्सीनेटेड टीमों द्वारा कॉन्टैक्टलेस सर्विस के साथ आता है। सभी सतहों और संपर्क में आने वाले हिस्सों को नियमित रूप से सैनिटाइज किया जाता है, तथा टीम के सदस्यों और राइडर्स के तापमान की नियमित रूप से जांच भी की जाती है।
केएफसी लंच स्पेशल्स में उपलब्ध अनेक विकल्पों के साथ अब लंच के मामले में समझौता न करें। सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे के बीच सभी केएफसी रेस्टोरेंट में डाईन-इन, टेकअवे, या केएफसी ऐप और वेबसाइट द्वारा ऑनलाईन ऑर्डर करके लंच का आनंद लें।  
Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयोडेक्स ने ब्रांड एंबेसडर ऋषभ पंत के साथ पेश किया आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस

Thu Jan 4 , 2024
देहरादून। अब पूरे दिन दर्द से राहत पाने के लिए बार-बार पेन रिलीफ जेल लगाना और उसकी तेज गंध पुरानी बात हो गए हैं। चूँकि हेलियोन की ओर से विश्वसनीय पेन रिलीफ ब्रांड आयोडेक्स, ने 2 प्रतिशत डायक्लोफेनेक इमल्जेल के साथ आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस लॉन्च कर दिया है प्रसिद्ध भारतीय […]

You May Like

Topics