Google search engine

खत्म हुआ वह लम्बा समय का इंतजार! आखि रकार, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा

खत्म हुआ वह लम्बा समय का इंतजार! आखि रकार, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा नेटफ्लिक्स पर वापसी के साथ खत्म हो गया है। इस झगड़े के बाद छटा दोनोंका फ्लाइट में, लेकिन अब वे एक ही शो में हैं। नेटफ्लिक्स के अपकमिंग शो में, कपिल शर्मा की टीम फिर से धमाल मचाएगी। इस खुशखबरी के बाद, फैंस को होगा एक बड़ा रीयूनियन का मौका!

Top of Form

समाचार विशेषज्ञ नेटफ्लिक्स के एक उपकमिंग शो के बारे में एक पोस्ट करते हुए कह रहे हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ आ रहे हैं। पोस्ट में यह भी कहा गया है कि दिल थामकर बैठें, क्योंकि वह गाड़ी जिसका इंतजार था, वह आ गई है। समाचार में बताया गया है कि इस शो के वीडियो में कपिल शर्मा की पूरी टीम दिखाई दी जा रही है, जिसमें सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, और राजीव ठाकुर शामिल हैं।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा ने अपनी फ्लाइट में हुई एक लड़ाई का भी खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने बताया कि वे साथ में फिर से लौट रहे हैं, जबकि सुनील ग्रोवर ने तंज में कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया रहने के लिए तैयार हैं। फिर उन्होंने जोक के रूप में यह भी कहा कि इस बार वे बाय रोड जाएंगे, नहीं फ्लाइट से।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की तकरार का कारण था कपिल शर्मा की शराबजादी। एक प्रमुख पत्रकार ने बताया कि फ्लाइट में कपिल ने अधिकतम पीने के बाद नशे में आकर असमय व्यवहार करना शुरू किया। उनकी पूरी टीम खाना खा रही थी, लेकिन कपिल ने अपनी जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करते हुए उपहार बाँटना शुरू किया। सुनील ग्रोवर ने इस पर आपत्ति जताई और उनके बीच में तकरार शुरू हो गई। कपिल ने उतारा जूता और इससे हुई टक्कर के बाद दोनों के बीच मानवसंबंध बिगड़ गए। इस घटना के बाद, सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो से इस्तीफा दे दिया और इसे लेकर कई विवाद उत्पन्न हुए।

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसान की दयनीयता.. क्या व्यवस्था की कमी है

Sat Dec 2 , 2023
भारत एक कृषि प्रधान देश है। यहां की लगभग अस्सी प्रतिशत आबादी खेती किसानी पर ही निर्भर है। अर्थात हमारे देश का अधिकतर वर्ग किसान की श्रेणी में आता है! फिर भारत में प्राकृतिक संसाधनों, ऊर्जा, औद्योगिक वातावरण, कुशल श्रम सभी कुछ आवश्यक तत्वों के होते हुए भी आज का […]

You May Like

Topics