Google search engine

झलक दिखला जा में फराह खान ने शिव ठाकरे की तारीफ करते हुए कहा, “आज शिव ने अपनी गहरी भावना के साथ डांस किया”

1
देहरादून। इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा में पार्टिसिपेंट्स लुभावनी परफॉर्मेंस के साथ अपने ए-गेम को डांस फ्लोर पर लाते हुए, नए साल का शानदार स्वागत करते नजर आएंगे। ‘न्यू ईयर स्पेशल’ शीर्षक वाला यह एपिसोड दर्शकों के लिए शानदार मनोरंजन लेकर आएगा, जहां वे मशहूर हस्तियों को कोरियोग्राफरों की ‘अदला बदली’ के साथ एक अनोखी चुनौती से जूझते हुए देखेंगे। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को नए कोरियोग्राफरों के साथ जोड़ा जाएगा, जो उन्हें एक नए अवतार में प्रस्तुत करेंगे, उनकी प्रतिभा की विभिन्न शैलियों और पहलुओं को प्रदर्शित करेंगे। उत्साह को और बढ़ाएंगे सुपरस्टार सिंगर के कैप्टन – पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सलमान अली, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश, जो नए साल के जश्न में शामिल होंगे। अब शो में एक दिलचस्प मोड़ आ गया है जहां मुकाबला और भी कड़ा हो गया है क्योंकि मेकर्स ने वाइल्ड कंटेंस्टेंट्स – आवेज़ दरबार, धनश्री वर्मा, मनीषा रानी और निखिता गांधी की पहली झलक दिखाई है।
रियलिटी स्टार और अमरावती के रॉकस्टार, शिव ठाकरे, ‘पहले भी मैं’ पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ एक डांसर के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इस सप्ताह कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ मिलकर शिव एक शानदार परफॉर्मेंस देंगे जो जजों को हैरान कर देगी। इस परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर जज फराह खान ने कहा, “आज शिव ने अपनी गहरी भावना के साथ डांस किया, और अनुराधा, मैं आपको इसका कुछ श्रेय दूंगी। जिस तरह से आपने लिफ्ट्स लीं, फ्लोर पर काम किया, जिस तरह से आपने एक्ट किया, मैं कहूंगी, मेरे लिए, यह आपकी बेस्ट परफॉर्मेंस थी क्योंकि मुझे हमेशा लगता है कि शिव चीजों को लापरवाही से लेते हैं, लेकिन उनके अंदर कुछ और ही है।”
समान रूप से प्रभावित जज मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मुझे कंटेंपरेरी डांस बहुत पसंद है और अनुराधा इस तरह की परफॉर्मेंस में बहुत कुशल हैं, जहां वो एक कहानी लेकर आती हैं, चाहे वो कंटेंपरेरी हो या लिरिकल हो या गीतात्मक, जो कि बहुत अच्छी बात है। कहानी सुनाना एक ऐसी चीज़ है जिसका वो आनंद लेती हैं और शिव, आपने बहुत अच्छा कंटेंपरेरी काम किया है। आप सचमुच बहुत अच्छे थे। मुझे लगता है कि गाने में कुछ ऐसा था जिससे आपकी परफॉर्मेंस में इमोशंस बढ़ गए। आप शानदार लग रहे थे. जब आप परफॉर्म कर रहे थे, तो मैंने एक बहुत अलग तरह के शिव को देखा और मुझे वो पसंद आया।”
एक दिल छू लेने वाले पल में, होस्ट ऋत्विक और गौहर इस रोमांचक खबर से सभी को आश्चर्यचकित कर देंगे कि शिव ने सपनों के शहर – मुंबई में अपना खुद का घर खरीदा है। यह महत्वपूर्ण अवसर और भी खास बन गया है क्योंकि शिव, जो फराह खान के साथ गहरा रिश्ता साझा करते हैं और उन्हें अपनी बहन मानते हैं, इस शानदार उपलब्धि के लिए उनका आशीर्वाद चाहते हैं। अपनी उदारता और स्नेह के लिए मशहूर फराह न केवल शिव को आशीर्वाद देगी बल्कि उन्हें इस नई शुरुआत के लिए गणपति बप्पा की एक खूबसूरत मूर्ति भी गिफ्ट करेंगी।
झलक दिखला जा में देखना न भूलें शानदार डांस परफॉर्मेंस, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर !
Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

One thought on “झलक दिखला जा में फराह खान ने शिव ठाकरे की तारीफ करते हुए कहा, “आज शिव ने अपनी गहरी भावना के साथ डांस किया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईआईएल की ग्रीनफील्ड पशु वैक्सीन विनिर्माण सुविधा का भूमि पूजन समारोह जीनोम वैली में आयोजित किया गया

Sat Dec 30 , 2023
Post Views: 150 देहरादून–  – जीवन रक्षक टीकों के निर्माण और आपूर्ति के लिए समर्पित भारत की अग्रणी जैव प्रौद्योगिकी कंपनियों में से एक, इंडियन इम्यूनोलॉजिकल्स लिमिटेड (आईआईएल) ने फुट एंड माउथ डिजीज वैक्सीन (एफएमडी) के निर्माण के लिए अपनी नई ग्रीनफील्ड पशु चिकित्सा वैक्सीन प्लांट का हैदराबाद की जीनोम वैली में निर्माण शुरू कर दिया है जिसमे फुट एंड माउथ डिजीज (FMD-Vac) तथा फुट एंड माउथ डिजीज + हेमोरेजिक सेप्टिसीमिया वैक्सीन (FMD+HS-Vac) का उत्पादन किया जायेग। Track all markets on TradingView इस नई इकाई में औषधि पदार्थों के निर्माण के लिए बीएसएल3 (BSL3) सुविधा और औषधि उत्पादों – एफएमडी वैक्सीन और एफएमडी+एचएस वैक्सीन दोनों के उत्पादन के लिए फिल-फिनिश क्षमता होगी। तेलंगाना सरकार का एक उपक्रम, तेलंगाना राज्य औद्योगिक अवसंरचना निगम लिमिटेड (TSIIC), ने IIL को बायोटेक पार्क, फेज 3, करकापटला, जिला सिद्दीपेट, तेलंगाना में भूमि आवंटित की थी। प्रस्तावित प्लांट में प्रत्येक वर्ष एफएमडी वैक्सीन या एफएमडी+एचएस वैक्सीन प्रत्येक की 150-150 मिलियन खुराक की क्षमता है। लगभग 700 करोड़ रुपये के निवेश के साथ, प्रस्तावित प्लांट से 750 से अधिक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष नौकरियां पैदा होने की उम्मीद है। इंडियन इम्यूनोलॉजिकल्स लिमिटेड, राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड (एनडीडीबी – NDDB) की सहायक कंपनी है। अपनी 40 से अधिक वर्षों की यात्रा में, आईआईएल ने पशु और मानव टीकों का निर्माण करने वाले अग्रणी “वन हेल्थ” (One Health) संगठन के रूप में एक विशिष्ट स्थान बनाया है। आईआईएल दुनिया भर के 60 से अधिक देशों में अपने उत्पादों का निर्यात भी करता है। आज एनडीडीबी और आईआईएल के अध्यक्ष ने आईआईएल बोर्ड के सदस्यों, कर्मचारियों और एनडीडीबी के अधिकारियों की उपस्थिति में शिलान्यास समारोह का नेतृत्व किया। इस अवसर पर बोलते हुए, एनडीडीबी और आईआईएल के अध्यक्ष डॉ. मीनेश शाह ने कहा, “आईआईएल उस उद्देश्य को पूरा करना जारी रखता है जिसके लिए इसे एनडीडीबी द्वारा विश्व स्तरीय वैक्सीन निर्माता के रूप में स्थापित किया गया था। हैदराबाद में यह नई वैक्सीन विनिर्माण सुविधा राष्ट्र को समर्पित है और निश्चित रूप से हमारे देश में FMD रोग के उन्मूलन में सहायता करेगी। किफायती टीकों की खोज और निर्माण करने की आईआईएल की क्षमता ने सरकारी खजाने को कई हजार करोड़ रुपये बचाए हैं।“ आईआईएल के प्रबंध निदेशक डॉ. के आनंद कुमार ने कहा, “हम भारत सरकार के प्रतिष्ठित पशुधन स्वास्थ्य रोग नियंत्रण कार्यक्रम (एलएचडीसीपी – LHDCP) के लिए एफएमडी वैक्सीन के सबसे बड़े आपूर्तिकर्ता हैं। हम तेजी से विकास के चरण में हैं और अकेले इस वर्ष में ही 40% तक बढ़ने की उम्मीद है। अपनी विकास दर की गति को बनाए रखने के लिए, आईआईएल भारत के भीतर और अफ्रीका सहित अन्य उभरते भौगोलिक क्षेत्रों में बुनियादी ढांचे के निर्माण में अतिरिक्त निवेश करने पर गंभीरता से विचार कर रहा है ताकि ऐसे उपकरण विकसित किए जा सकें जो बीमारियों के नियंत्रण और उन्मूलन में मदद करेंगे।“

You May Like

Topics