Google search engine

रोहित-हार्दिक की गैरमौजूदगी में किस को मिलेगी कमान! South Africa के खिलाफ टी20 सीरीज कौन हो सकते हैं कप्तान

1

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या की उपलब्धता में अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। जो भी हो, यह सवाल है कि जब हार्दिक पंड्या टीम में वापस आते हैं, तो उनकी स्थिति क्या होगी। इसके साथ ही, रोहित शर्मा को लेकर अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है।

बीसीसीआई का मानना है कि यदि रोहित टी20 में नेतृत्व करने के लिए सहमत होते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में टीम का नेतृत्व करने का मौका मिल सकता है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो सूर्यकुमार यादव को कप्तानी का दार रह सकता है।

इस अवस्था में, चयनकर्ताओं की पूरी कोशिश है कि रोहित शर्मा को मनाया जा सके। बीसीसीआई की तरफ से आज साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम का ऐलान हो सकता है, और इससे पहले ही चयनकर्ताओं के मन में कई सवाल हैं।

इस दौरान, भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए नए युग में प्रवेश किया है, जिसमें सूर्यकुमार यादव नेतृत्व कर रहे हैं। रोहित, विराट, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को आराम से मौका मिल रहा है, जबकि हार्दिक पंड्या की चोट के कारण उन्हें एक महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। भारत को साउथ अफ्रीका के साथ तीन टी20 और वनडे सीरीज के बाद दो टेस्ट मैचों के लिए तैयारी करनी होगी।

 

Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

One thought on “रोहित-हार्दिक की गैरमौजूदगी में किस को मिलेगी कमान! South Africa के खिलाफ टी20 सीरीज कौन हो सकते हैं कप्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राजस्थान चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच टक्कर, एग्जिट पोल के मुताबिक

Fri Dec 1 , 2023
Post Views: 165 राजस्थान चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच टक्कर, एग्जिट पोल के मुताबिक Track all markets on TradingView राजस्थान विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल के अनुसार, राजस्थान में बीजेपा और कांग्रेस के बीच टक्कर का मैदान है। इसे इंडिया टुडे एक्सेस माय इंडिया के एग्जिट पोल ने […]

You May Like

Topics