Google search engine

वित्तीय वर्ष 23 में भारतपे के राजस्व में 182 प्रतिशत की वृद्धि

1

देहरादून। फिनटेक के क्षेत्र में भारत की अग्रणी फर्म, भारतपे ने वित्तीय वर्ष 2023 के लिए अपने वित्तीय प्रदर्शन की घोषणा की, जिसमें व्यावसायिक क्षेत्रों में हुई वृद्धि और रणनीतिक प्रगति को दिखाया गया है। फिनटेक फर्म का जो रेवेन्यु वित्त वर्ष 2022 में 321 करोड़ रुपये था वह बढ़कर वित्त वर्ष 2023 में 904 करोड़ रुपये हो गया यानि कि ओपरेशन से रेवेन्यु में 182 प्रतिशत की वृद्धि हुई। लॉस बिफोर टैक्स तेजी से कमी आई है, जो कि 5,594 करोड़ रुपये से गिरकर 886 करोड़ रुपये हो गई। इसके अलावा, ईबीआईटीडीए लॉस में भी लगभग 158 करोड़ रुपये की कमी आई, जो वित्तीय स्थिरता की दिशा में उठाए गए क़दमों को दिखाता है।
ऋण देने में, भारतपे के मर्चेंट लेंडिंग डिवीजन में शानदार वृद्धि देखी गई, जिसमें ऋण सुविधा में 129 प्रतिशत की वृद्धि (5,339 करोड़ रुपये तक पहुंच गई), जो व्यापारियों को सशक्त बनाने के लिए भारतपे की प्रतिबद्धता दिखाती है। भारतपे ने क्यूआर उपयोग, क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट और यूटिलिटी पेमेंट सहित इनोवेटिव रिवेन्यु स्ट्रीम्स पेश कीं, जो अपने कंस्यूमर बिज़नस-पोस्टपे में इनोवेशन और विविधीकरण के प्रति अपने समर्पण का प्रमाण है।
इस उपलब्धि पर भारतपे के सीएफओ और अंतरिम सीईओ नलिन नेगी ने कहा कि हम भारतपे के इस एक और असाधारण प्रदर्शन वाले साल की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। बेहतर वित्तीय मैट्रिक्स के साथ व्यावसायिक क्षेत्रों में हमारी महत्वपूर्ण वृद्धि, हमारे व्यापारियों और हितधारकों को बेहतर मूल्य देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। ये परिणाम हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ-साथ हमारे मूल्यवान ग्राहकों के विश्वास और समर्थन का प्रमाण हैं।
नलिन ने कहा कि इस राह में आगे बढ़ते हुए, हमारा ध्यान निरंतर लाभ, ऋण देने, पीओएस और साउंडबॉक्स बिज़नस को बढ़ाने और नए मर्चेंट सेंट्रिक प्रोडक्ट को लॉन्च करने पर है। हम एक सस्टेनेबल व्यवसाय बनाने, वित्तीय समावेशन को बढ़ाने, अपनी साझेदारियों को बढ़ावा देने और भारतपे को देश में अग्रणी मर्चेंट-फर्स्ट फिनटेक कंपनी के रूप में स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।



Google search engine

Arjun Bhoomi

अर्जुन भूमि - Call : +91.7017821586 Email : arjunbhoomi2017@gmail.com

One thought on “वित्तीय वर्ष 23 में भारतपे के राजस्व में 182 प्रतिशत की वृद्धि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिशन स्वच्छता और पानी के तहत स्वच्छ शौचालय की सामूहिक जिम्मेदारी के प्रति प्रेरित करने के लिए जारी की एक नई जागरूकता फिल्म

Fri Dec 29 , 2023
Post Views: 32 देहरादून। यदि आप शौचालय को गंदा छोड़ देते हैं, तो यह फिल्म आपके लिए हो सकता है! शौचालय को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित करने के लिए शुरू की गई हार्पिक और न्यूज18 नेटवर्क की उल्लेखनीय पहल मिशन स्वच्छता और पानी के तहत शौचालयों की सफाई के […]

You May Like

Topics